Zoutons.com – ऑनलाइन शॉपिंग का One Stop Solution

नमस्कार दोस्तों, मुझे ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद है और मै लगभग हर महीने कुछ न कुछ ऑनलाइन लेता रहता हु। मेरी तरह आप में से भी बहुत से लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते होगे और अगर आप भी उनमे से एक है तो आज की यह पोस्ट आपके बहुत काम आने वाली है क्योंकि आज मै आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हु जिसके उपयोग से आप पहले की ही तरह शॉपिंग करके कुछ पैसे भी बचा सकते है। है न कमाल की बात ?

Zoutons.com

जैसा की आपने Title में देख ही लिया होगा website का नाम है Zoutons.com जो आपको ऑनलाइन शॉपिंग करने पर अनेक कूपन और डिस्काउंट उपलब्ध कराती है जिससे आप ऑनलाइन शॉपिंग कर कुछ पैसे भी बचा सकते है और ऐसी छोटी छोटी सेविंग कर अंत में आप अच्छे पैसे बचा सकते है।

ऑनलाइन शॉपिंग का कारोबार लगातार बढ़ रहा है और आगे आने वाले समय में और ज्यादा गति से बढ़ने वाला है क्योंकि ये ऐसा बाज़ार है जो कभी बंद नही होता और ऑनलाइन शॉपिंग करने के साथ साथ पैसे बचाना कौन नहीं चाहता है ऐसे में इस वेबसाइट का उपयोग करके हम ऑनलाइन शॉपिंग के फील्ड में अपने आपको एक कदम आगे कर सकते है।

Zoutons.com offers

इस वेबसाइट में आपको सभी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे – amazon.com, ebay.com, snapdeal.com, flipkart.com, jabong.com, myntra.com आदि के लिए डिस्काउंट कूपन मिल जाएँगे जिनका उपयोग करके आप ऑनलाइन शॉपिंग में बचत कर सकते है।


वैसे तो ऑनलाइन शॉपिंग के लिए डिस्काउंट कूपन उपलब्ध करने के लिए आपको और भी website मिल जाएंगी लेकिन इस वेबसाइट में आपको लगभग सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट के सभी प्रोडक्ट के लिए डिस्काउंट कूपन मिल जाएँगे। इस वेबसाइट का Layout और नेविगेशन सिस्टम भी बहुत अच्छा है जो इसे और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है। इसके अलावा आप Shopping Category के अनुसार भी डिस्काउंट कूपन देख सकते है।

Zoutons.com special offers

इस वेबसाइट की सबसे खास बात है की डिस्काउंट कूपन का उपयोग करने के लिए आपको इनकी वेबसाइट पर Sign Up करने की आवश्यकता नही है।

Zoutons.com के कुछ ख़ास ऑफर –

1 – Amazon Offer
कोई भी फैशन प्रोडक्ट खरीदिये और पाइए 50 से 80 प्रतिशत तक की छूट

2 – HostingRaja Offer
पायें डोमेन पर 80 प्रतिशत और होस्टिंग पर 50 प्रतिशत की छूट इस ऑफर के लिए “CJCH99R” कोड का उपयोग करें।

3 – Mobikwik Offer
Mobikwik Wallet में 10 रूपये डाले और पायें 100 कैशबैक अपने Mobikwik Wallet पर इस कैशबैक बैलेंस को आप रिचार्ज आदि में उपयोग कर सकते है इसके लिए “MONSOON” कोड उपयोग करें लेकिन ध्यान रहे यह ऑफर केवल Mobikwik App और नए Users के लिए है।

4 – PayTM Offer
PayTM से रिचार्ज करे और पायें मूवी टिकट बिल्कुल मुफ्त इस ऑफर के लिए “PAYTMFUN” कोड उपयोग करें।

5 – FreeCharge
FreeCharge से रिचार्ज करें और पायें 100 प्रतिशत कैशबैक अपने FreeCharge अकाउंट पर (यह ऑफर केवल 100 भाग्यशाली लोगो के लिए है) इस ऑफर के लिए “LUCK100” कोड का उपयोग करें।

तो आज से इस वेबसाइट को अपनी बुकमार्क लिस्ट में Save कर लीजिये और जब भी ऑनलाइन शॉपिंग करे तो सीधा ई-कॉमर्स वेबसाइट में न जाकर Zoutons.com के डिस्काउंट कूपन का उपयोग करे और पैसे बचाएं।

Visit Now – Click Here


1 thought on “Zoutons.com – ऑनलाइन शॉपिंग का One Stop Solution”

Leave a Comment