Sunny Deol की Bhaiaji Superhit ने Box office में कितनी कमाई की?

सुपर स्टार सनी देओल 2008 के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिर से एंट्री कर चुके हैं. पिछले कुछ सालों से सनी देओल की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई तो नहीं कर पा रही है लेकिन सनी देओल की लोकप्रियता उनके फैन्स के बीच में अभी भी कम नहीं हुई है जिसका एक बढ़िया सा उदाहरण यह है कि सनी देओल की छोटे बजट की फिल्में भी अच्छी कमाई कर जाती है.

Sunny Deol की Bhaiaji Superhit  ने Box office में कितनी कमाई की?
वैसे सनी देओल एक्शन के मामले में पूरे बॉलीवुड के हर सभी हीरो से आज भी बेहतर माने जाते हैं. सनी देओल का वो ढाई किलो का हाथ वाला डायलॉग तो जैसे अमर ही हो गया. अभी हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया वो कभी भी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ते हैं. सनी देओल स्क्रिप्ट पढ़ने की जगह फिल्म की कहानी और उसकी थीम सुनते हैं और अगर उन्हें फिल्म की कहानी और थीम पसंद आती है तभी सनी देओल उस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए राजी होते हैं.
इस साल 2018 में सनी देओल की तीन फिल्मे आयी जिसमे पहली फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से सनी देओल के साथ साथ उनके पापा धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और कृति खरबंदा भी नजर आयी थी. इसके अलावा फिल्म में सलमान खान का कमियो था. इन सब के अलावा फिल्म में रफ्ता रफ्ता गाने का मेलोडी वर्जन भी था लेकिन इन सब के बावजूद यह फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो गयी.
इसके बाद सनी देओल की इसी महीने महौल्ला अस्सी और भैयाजी सुपरहिट नाम से दो फिल्में आयी. पहली फिल्म मोहल्ला अस्सी में तो सनी देओल बनारस के पंडित बने हुए हैं. दूसरी फिल्म भैया जी सुपरहिट फिल्म में सनी देओल का पुराना एक्शन सुपरस्टार एक्शन सुपरस्टार माचो मैन वाला लुक नजर आ रहा है. इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरसद वारसी श्रेयस तलपड़े और संजय मिश्रा मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.

सनी देओल की छोटे बजट की फिल्म भले ही जमकर न कमाई कर रही हो लेकिन फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म भैया जी सुपरहिट का बजट लगभग 20 करोड़ के आसपास का है लेकिन इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन डेढ़ करोड़ की कमाई की इसके बाद दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवें दिन क्रमशः 1.8, 1.9, 2.1 और 2.5 करोड़ के आसपास की कमाई की, बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने अपनी रिलीज के छठे दिन 2.1 करोड़ की कमाई की है.

Leave a Comment