जानिए शमशेरा फिल्म से जुडी पूरी जानकारी | Shamshera in Hindi

शमशेरा (Shamshera) – क्या है शमशेरा (Shamshera) फिल्म की कहानी?, शमशेरा फिल्म का बजट, शमशेरा रिलीज़ डेट और प्लेटफॉर्म, शमशेरा (Shamshera) फिल्म कास्ट, शमशेरा ट्रेलर, शमशेरा फिल्म के गाने, शमशेरा IMDb

शमशेरा (Shamshera) फिल्म का पोस्टर लीक हो चूका है और 24 जुलाई को इसका ट्रेलर भी रिलीज़ होगा, इसके बाद इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हालाँकि फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज़ होनी है और लोग शमशेरा (Shamshera) फिल्म के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं और इसलिए आज हम आपके लिए लाए हैं शमशेरा (Shamshera) फिल्म से जुडी पूरी जानकारी, तो चलिए शुरू करते हैं।

शमशेरा फिल्म पोस्टर
शमशेरा फिल्म पोस्टर

क्या है शमशेरा फिल्म की कहानी? | Shamshera Movie Story

शमशेरा (Shamshera) 1800 के दशक से जुड़े एक डकैत जनजाति की कहानी है जो अपने अधिकार और अंग्रेजों से आजादी के लिए लड़ रहे हैं।

शमशेरा फिल्म का बजट

फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय जैसे बड़े नाम है और बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट लगभग 65 करोड़ रुपए है।

यह भी पढ़ें – अजीनोमोटो के नुकसान

शमशेरा रिलीज़ डेट और प्लेटफॉर्म

शमशेरा (Shamshera) फिल्म को 22 जुलाई 2022 को देशभर के सिनेमा हॉल यानी बिग स्क्रीन में लांच किया जाएगा। फ़िलहाल इस बारे में कोई जानकरी नहीं है की बिग स्क्रीन में लांच करने के बाद इसे किसी OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज़ किया जाएगा की नहीं।

शमशेरा (Shamshera) फिल्म कास्ट

शमशेरा फिल्म की कास्ट में संजय दत्त, रणबीर कपूर, कबीर बेदी, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, नील नितिन मुकेश जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

इसके अलावा फिल्म में त्रिधा चौधरी, मार्क बेनिंगटन, अभिनय राज सिंह, सौरभ शुक्ला, आहना कुमरा जैसे नाम भी जुड़े हैं।

शमशेरा ट्रेलर

शमशेरा (Shamshera) फिल्म का ट्रेलर 24 जून 2022 को रिलीज़ किया जाएगा जिसे यश राज फिल्म (YRF) के यूट्यूब चैनल में रिलीज़ किए जाने की उम्मीद है। इसके बाद 22 जुलाई 2022 को इसे देशभर के सिनेमा हॉल में लांच कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – मेटावर्स क्या है पूरी जानकरी हिंदी में

शमशेरा फिल्म के गाने

शमशेरा (Shamshera) फिल्म के सांग्स यानी गानों से जुडी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आयी है।

शमशेरा IMDb

किसी भी फिल्म की IMDb रेटिंग फिल्म के बारे में बहुत कुछ बताती है, आम तौर पर 7.5 से ज्यादा की IMDb रेटिंग को काफी अच्छा माना जाता है।

शमशेरा (Shamshera) फिल्म के रिलीज़ होने के बाद, Users रेटिंग के आधार पर शमशेरा फिल्म की IMDb रेटिंग तय होगी।

शमशेरा (Shamshera) फिल्म डाउनलोड कैसे करें?

शमशेरा (Shamshera) फिल्म को देशभर के सिनेमा हॉल्स में रिलीज़ किया जाएगा और इसके बाद हो सकता है की इसे किसी OTT प्लेटफॉर्म पर भी जारी कर दिया जाए लेकिन शमशेरा (Shamshera) फिल्म को डाउनलोड करने का कोई वैध तरीका नहीं है।

तो ये थी शमशेरा (Shamshera) फिल्म से जुडी जानकारी, ज्यादा जानकारी मिलने को पेज को लगातार अपडेट किया जाता है, धन्यवाद।

यह भी पढ़ें –

मेरा नाम अमित त्रिपाठी है। मैं उत्तराखंड के किच्छा का रहने वाला हूँ। मुझे लिखना पसंद है और इसीलिए मैंने अपना ये व्यक्तिगत ब्लॉग शुरू किया है जहाँ मैं हमेशा कुछ ऐसा शेयर करने की कोशिस करता हूँ जो आपको कुछ वैल्यू दे सके और हर पोस्ट से आप कुछ नया सीख सकें, धन्यवाद।

Leave a Comment